गौहर खान बन सकती है ‘दरबार’ परिवार की बहू, इसी साल हो सकती है ‘जैद’ से शादी

शादी की बात पर जैद की मां ने कहा कि जैद और गौह अगर कल शादी करना चाहें तो वे कर सकते हैं, या कुछ महीने बाद भी कर सकते हैं

नई दिल्ली: बता दे कि टीवी एक्ट्रेस गौहर खान आज-कल काफी चर्चा में आ गयी हैं. जहां एक तरफ वे BB 14 हाउस में सीनियर के रूप में नजर आती देख रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी अपनी पर्सनल लाइफ में भी बहुत कुछ चल रहा है. गौहर म्यूजिक के डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार को डेट कर रही हैं. कुछ दिनों पहले इस्माइल दरबार ने खुद इस बात की जानकारी दी थी.

साथ ही इस्माइल दरबार ने यह बताते हुए कहा कि अगर दोनों के बीच सब ठीक ठाक चलता रहा तो वे जल्द ही इसी साल नवंबर-दिसंबर में उन दोनों की शादी भी कर सकते हैं. एक निजी मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस्माइल दरबार ने इस बात का जिक्र किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी आइशा को गौहर काफी पसंद हैं. बिग बॉस 14 के घर में जाने से ठीक 4 घंटे पहले हुई उनकी गौहर से मुलाकात को भी उन्होंने याद किया. उन्होंने बताया कि वे बिग बॉस हाउस में जाने पहले उनसे मिली थीं.

शादी की तारीख अभी तय नहीं

 

शादी की बात पर जैद की मां ने कहा कि अभी कोई तारीख अभी तय नहीं किया गया है. और उन्होंने कहा कि जैद और गौह अगर कल शादी करना चाहें तो वे कर सकते हैं या कुछ महीने बाद भी कर सकते हैं हम उनके इस फैसले के साथ हैं.

यह भी पढ़े: खूबसूरत पहाड़ियों से फिर उठायें नज़ारों का लुफ्त, कालका-शिमला के बीच रेल सेवा शुरू

Related Articles

Back to top button