कोरोना संक्रमित होने के बावजूद खुले आम घूमती रही ये एक्ट्रेस, FIR दर्ज

जहां एक तरफ कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते दोबारा लॉकडाउन का खतरा मंडरा रहा है। वहीं लोगों की ज़बरदस्त लापरवाहियां भी देखने को मिल रही हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जोकि एक्ट्रेस Gauhar Khan से जुड़ा हुआ है।

मुंबई : Maharashtra में फिर एक बार कोरोना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। यहां कोरोना वायरस का संक्रमण फिर से आक्रामक रूप ले चुका है। जहां एक तरफ कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते दोबारा लॉकडाउन का खतरा मंडरा रहा है। वहीं लोगों की ज़बरदस्त लापरवाहियां भी देखने को मिल रही हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जोकि एक्ट्रेस Gauhar Khan से जुड़ा हुआ है। दरअसल, Gauhar Khan पर यह आरोप है कि वह कोरोना संक्रमित होते हुए भी क्वारंटाइन नहीं हैं और कोरोना गाइडलाइंस का उलंघन कर रही हैं।

BMC ने किया ट्वीट

BMC के ट्विटर हैंडल से आज एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में बताया गया है कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। ट्वीट के मुताबिक इस एक्ट्रेस पर आरोप है कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद वो नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूम रही हैं। ट्वीट में BMC ने एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया है।

बीएमसी के अधिकारी पहुंचे एक्ट्रेस के घर

सूत्रों के मुताबिक यह FIR एक्ट्रेस Gauhar Khan के खिलाफ दर्ज की। बताया जा रहा है कि गौहर पर आरोप है कि वह कोरोना सक्रमित होने के बावजूद नियमों का पालन नहीं कर रही हैं और लगातार फिल्म की शूटिंग में लगी हुई हैं। रिपोर्ट्स आ रही हैं कि BMC के अधिकारी Gauhar Khan के घर चेक करने पहुंचे थे लेकिन एक्ट्रेस वहां मौजूद नहीं थीं।

यह भी पढ़ें :

गौहर पर लगीं ये धाराएं

वहीं, एक मीडिया न्यूज़ चैनल की माने तो जब उन्होंने Gauhar Khan से संपर्क करने की कोशिश की तो उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। साथ ही उनकी टीम ने भी किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं दी है। आपको बता दें कि BMC ने इस ट्वीट में FIR की कॉपी भी शेयर की है लेकिन इसमें नाम को ब्लर कर दिया गया है। वहीं, मुंबई पुलिस के प्रवक्ता S Chaitanya ने बताया कि Gauhar Khan के खिलाफ Oshiwar Police थाने में धारा 188, 269, 270 आईपीसी, 51 बी के तहत FIR दर्ज की गई है।

 

Related Articles