गौतमबुद्धनगर: पुलिस मुठभेड़ में छह बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से चार घायल

पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि बादलपुर इलाके में पुलिस कल रात एनटीपीसी मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान कैन्टर सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया।

गौतमबुद्धनगर: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले के बादलपुर और रबूपुरा क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें चार घायल हो गये।

पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि बादलपुर इलाके में पुलिस कल रात एनटीपीसी मार्ग पर चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान कैन्टर सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में तीन अपराधी रेहान, फैजान और फुरकान घायल हो गये, जिन्हे उनके दो साथियों सुशील और नूर मोहम्मद के साथ गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं। इनके कब्जे से 04 तमंचे, 12 कारतूस और आयशर कैन्टर बरामद किया। घायल बदमाशों को अस्पताल भेज दिया। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है, जिनके विरूद्व बुलन्दशहर, गौतमबुद्वनगर के विभिन्न थानों में कई अभियोग पंजीकृत है।

प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा रबूपुरा पुलिस ने कल रात सूचना के आधार पर मिर्जापुर कट पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया, तो वह पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बुलंदशहर निवासी गुलशन नामक बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़े: अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच दिन बाद तीनों आरोपी गिरफ्तार

Related Articles