IPL
IPL

पाकिस्तान पर भड़के गौतम गंभीर, कहा- आतंकवाद पर लगाए लगाम

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट खिलाडी और मौजूदा भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पाकिस्तान के साथ भविष्य में कोई भी मैच खेलने का पुरजोर विरोध किया है। मीडिया से बातचीत करते हुए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है कि पाकिस्तान जब तक भारतीय सीमा पर आतंकवाद पर लगाम नहीं लगाता तब तक पाकिस्तान के साथ भारत को क्रिकेट मैच नहीं खेलना चाहिए। क्रिकेट से ज्यादा जरुरी है हमारे सैनिकों की जान। इसलिए दोनों देशों के बीच कोई मैच नहीं होना चाहिए।

देश के लिए है गंभीर

पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भारत देश के जवानों के लिए काफी गंभीर है, इसलिए उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान हर बार हमारे देश की सीमा पर हमला करता रहता है। जम्मू-कश्मीर में गोलियां खाने वाले सैनिकों के लिए बोलना हर भारतीय की जिम्मेदारी है। हमारे देश के जवान सीमा पर हमारी रक्षा करने के लिए अपनी जान तक दावं पर लगा देते है। इसलिए हमे उनके साथ खड़े होना चाहिए। क्रिकेट तो एक बहुत छोटी सी चीज है एक छोटा सा मुद्दा है।

ये भी पढ़ें : पांच साल की नौकरी में शिक्षिका साढ़े तीन साल रही गैरहाजिर फिर भी मिलता रहा वेतन

पडोसी मुल्क के खिलाडी ने जताई आपत्ति

ये कोई पहला मामला नहीं है जो ऐसा बयान दिया हो, गौतम गंभीर अकसर पाकिस्तान के खिलाफ ऐसे बयान देते रहते हैं। पडोसी मुल्क पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों भी इनके बयान पर आपत्ति जताते है। चाहे वो शोएब अख्तर हों या शाहिद अफरीदी। इन्होने गौतम गंभीर के बयान की आलोचना की थी लेकिन ये पूर्व क्रिकेटर आज भी अपने रुख पर टिके रहते है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा था कि वो भारत में तभी टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे जब उनके खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा दी जाएगी इसके साथ ही समय पर वीजा मिलना चाहिए।

ये भी पढ़ें : स्कूली बच्चों ने घुटनो पर बैठकर मुख्यमंत्री का किया स्वागत! लोगो ने कहा- शर्मनाक

Related Articles

Back to top button