गेल बोले, ‘शर्माओ मत बेबी’ मैच के बाद हम साथ में ड्रिंक लेंगे

0

बेलेरिव ओवल। वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज क्रिस गेल खेल से ज्‍यादा अपनी अन्‍य हरकतों के लिए चर्चा में रहते हैं। कभी मैच के दौरान डांस के लिए गेल का नाम आता है तो कभी किसी और कॉन्‍ट्रोवर्सी में। एक बार फिर गेल चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। इस बार भी वह खेल के लिए नहीं बल्कि अपनी एक नॉटी हरकत के कारण हैं।

gayle

गेल के खिलाफ कार्रवाई करने का दिया भरोसा

मेलबर्न रेनेगेड्स के बल्लेबाज क्रिस गेल ने मैच के बीच में इंटरव्यू करते हुए एक महिला पत्रकार को कुछ ऐसा कह दिया जिससे वो निशाने पर हैं। बिग बैश लीग (बीबीएल) अध्यक्ष एंटोनी एवेरार्ड ने बल्लेबाज के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है। आलोचना का सामना कर रहे क्रिस गेल ने अपने कमेंट पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके कमेंट को गलत तरीके से लिया गया। मैच मनोरंजक चल रहा था और तभी मनोरंजन के रूप में ही उन्होने पत्रकार पर एक जोक किया जिसे सीरियसली लिया गया।

क्‍या था कमेंट

बेलेरिव ओवल पर होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ गेल ने सिर्फ 15 गेंदों में 41 रन की विस्फोटक पारी खेली। जिसके बाद उन्होंने टेन स्पोर्ट्स की महिला पत्रकार मेलानी मॅक्लाफलिन को इंटरव्यू देते हुए डेटिंग का प्रस्ताव दे दिया। उन्होंने पत्रकार से कहा- मैं खुद आकर तुम्हें इंटरव्यू देना चाहता था। यही वजह हैं कि मैं यहां हूं। तुम्हारी आंखें पहली बार देखने में बहुत सुंदर लगी। उम्मीद करता हूं कि मैच के बाद हम साथ में ड्रिंक के लिए मिलेंगे। शर्माओ मत बेबी।

आलोचना के घेरे में गेल

गेल की इन बातों का अब क्रिकेटर्स और फैन्स काफी विरोध कर रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और बेहतरीन ऑल राउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने कहा – पोस्ट मैच इंटरव्यू में गेल का स्टेटमेंट अच्छा नहीं लगा। उन्हें इस तरह से बात नहीं करनी चाहिए। गेल पर दस हजार डॉलर का जुर्माना ठोंका गया है।

गेल द्वारा रिपोर्टर को किया गया कमेंट का वीडियो भी देखें

loading...
शेयर करें