छिपकली देख बुरी तरह डर गईं गीता कपूर, उठाया ये कदम

मुंबई। बॉलीवुड कोरियोग्राफर गीता कपूर आजकल टीवी शो डांस इंडिया डांस को जज कर रही हैं। हाल ही में शो के सेट से वह अचानक गुस्से में उठ कर चली गई। दरअसल, सेट पर उनके साथ एक प्रैंक किया गया जो कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया। प्रैंक में उनके ऊपर एक नकली छिपकली फेंकी गई जिससे वह बहुत ज्यादा डर गई और सेट से अपसेट होकर चली गई।

खबरों की माने तो यह प्रैंक उनके साथ मजाक में किया गया था। लेकिन देखते ही देखते मज़ाक ने अपनी रुख बदल लिया और वह गुस्से में वहां से उठ कर चली गई। गीता कपूर लिटिल मास्टर सीजन 4 का स्पेशन एपिसोड शूट करने आई थीं। इस दौरान कथित तौर पर गीता के कुछ दोस्तों ने गीता के साथ प्रैंक खेला। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एक नकली छिपकली को गीता कपूर की तरफ फेंका गया। इस नकली छिपकली को असली समझ कर वह काफी डर गईं। इसके बाद गीता काफी अपसेट हो गईं और वहां मौजूद लोगों की इस हरकत पर गुस्सा होने लगीं। इस दौरान गीता वहां से चली गईं।

कहा जा रहा है शो के प्रोड्यूसर ने उन्हें बाद में बहुत मनाया लेकिन वह नहीं मानी। जिसके बाद अचानक शो मेकर्स को स्क्रिप्ट में बदलाव लाना पड़ा। खबरों के मुताबिक गीता मज़ाक से इतना ज्यादा अपसेट हो गई कि उन्होंने शो मेकर्स से बीच में ही शूट रोकने के लिए कह दिया। जिसके बाद शो में आखिरी वक्त पर काफी बदलाव किए गए।

 

Related Articles