IPL
IPL

गहलोत का मोदी से अठारह वर्ष से ऊपर के लोगों का कोरोना टीकाकरण का आग्रह

कोविड-19 संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए एकीकृत मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) निर्धारित करे और 18 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के सभी लोगों के लिए टीकाकरण प्रारंभ कराए।

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Chief Minister Ashok Gehlot ) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi ) से वैश्विक महामारी कोरोना पर ज़्यादा बेहतर तरीके से नियंत्रण के लिए अठारह वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों के लिए टीकाकरण ( Vaccination ) शुरु कराने का आग्रह किया है।

गहलोत ने मंगलवार रात मोदी को पत्र लिखकर यह आग्रह किया। उन्होंने मोदी से आग्रह किया है कि केन्द्र सरकार ( Central government ) देश में तेजी से फैल रहे कोविड-19 संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए एकीकृत मानक संचालन प्रक्रिया ( SOP ) निर्धारित करे और 18 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के सभी लोगों के लिए टीकाकरण ( Vaccination ) प्रारंभ कराए।

coronavirus-vaccine_1606468159 - समाचार नामा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बढ़ते कोरोना के आंकड़ों को लेकर चिंतित हैं और वह प्रदेश में इसकी रोकथाम के लिए किये जा रहे उपायों एवं व्यवस्थाओं पर नजर रखे हुए हैं। वह लोगों से बार बार अपील कर रहे हैं कि वह कोरोना के प्रति सावधान रहे और मास्क पहने एवं इसके नियमों का पूरा पालन करे। अगर लोगों ने ऐसा नहीं किया तो आने वाले दिनों में स्तिथि और भी ज़्यादा ख़राब हो सकती है।

यह भी पढ़े: Chaitra Navratri: चैत्र नवरात्रि पर मां दुर्गा के 9 रूपों की होती है खास पूजा, जानें पारण करने की तिथि

Related Articles

Back to top button