महासचिव तरुण चुघ ने कहा- जम्मू कश्मीर में बैलट के सामने बुलेट हुई पराजित

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने सोमवार को कहा कि जम्मू कश्मीर में चल रही जिला विकास परिषद चुनाव ने यह सिद्ध कर दिया है कि प्रदेश की जनता बुलेट नहीं बैलट पर विश्वास करती है और बैलट के सामने बुलेट पराजित हो चुकी है।

श्रीनगर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने सोमवार को कहा कि जम्मू कश्मीर में चल रही जिला विकास परिषद चुनाव ने यह सिद्ध कर दिया है कि प्रदेश की जनता बुलेट नहीं बैलट पर विश्वास करती है और बैलट के सामने बुलेट पराजित हो चुकी है।

चुघ ने शोपियां में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से केंद्र शासित प्रदेश की जनता पूर्ण उल्लास और उत्साह के साथ अपने मत शक्ति का इस्तेमाल कर रही है यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस सोच की जीत है जिसमे वह प्रदेश से आतंकवाद का खात्मा करके एक स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था को कायम करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि शोपियां, कुलगाम, बांदीपुरा, किश्तवाड़, डोडा, रामबन, अनंतनाग, बारामूला जैसे क्षेत्रों, जिन्हें आतंकवाद का अड्डा माना जाता था और लोग बाहर आने से कतराते थे वहां आज लोग लोकतांत्रिक प्रक्रिया को एक पर्व की तरह मना रहे हैं।

उन्होंने कहा जिन क्षेत्रों में आतंकवाद हावी होता था वहां पर आज लोग तिरंगे के साथ तांगा, स्कूटर रैली निकाल रहे हैं। इस तरह से जनता का चुनाव में भागीदार बनना महबूबा मुफ्ती, अब्दुल्ला जैसे नेताओं के मुंह पर तमाचा है जो तिरंगे का बहिष्कार करने की बात करते हैं।

ये भी पढ़ें : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, नौ गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी घायल

चुघ ने कहा,“कई क्षेत्रों में 50 से 70 प्रतिशत वोटिंग हो रही, देश की जनता इसे प्रधानमंत्री मोदी की जीत के तौर पर देख रही है। उन्होंने सभी निर्णय जम्मू कश्मीर की जनता के हित को ध्यान में रखते हुए लिये।”

ये भी पढ़ें : दुमका की सड़क एवं पुलों के हाल बेहाल, ध्यान दे सरकार: सुनील सोरेन

भाजपा यह चुनाव टुकड़े टुकड़े गैंग के खिलाफ लड़ रही

उन्होंने कहा कि भाजपा यह चुनाव साम्प्रदायिक शक्तियों एवं टुकड़े टुकड़े गैंग के खिलाफ लड़ रही है जो प्रदेश की जनता को भड़काकर देश विरोधी सोच को बढ़ावा देने की कोशिश में लगे हैं। इस तरह का सोच रखने वाले सभी ताकतों का इस चुनाव में निर्णायक हार होगा।

Related Articles