Georgia ने तुर्कमेनिस्तान से import किए जाने वाले उत्पादों का किया खुलासा

अश्गाबात: जॉर्जियाई एग्रीकल्चरल मिनिस्ट्री ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा की Georgia ने जनवरी से अप्रैल, 2021 तक कुल 410,700 डॉलर के विभिन्न उत्पादों का तुर्कमेनिस्तान से import किया। जिसमें ज़्यादातर खाद्य पदार्थ हैं।

Georgia ने तुर्कमेनिस्तान से भारी मात्रा में खाने की चीज़ें करता है import

इस कड़ी में बयान के मुताबिक विशेष रूप से, जॉर्जिया ने तुर्कमेनिस्तान से 403.5 टन पोल्ट्री का आयात किया, जिसका कुल मूल्य 303,800 डॉलर था। बयान के मुताबिक इसके अलावा, जॉर्जिया ने तुर्कमेनिस्तान से कुल $40,700 में 20.1 टन गेहूं पेस्ट्री उत्पादन का आयात किया। जैसा कि रिपोर्ट में कहा गया है, जॉर्जिया ने जनवरी से अप्रैल 2021 तक तुर्कमेनिस्तान को कुल 1.7 मिलियन डॉलर के एग्रीकल्चरल प्रोडक्ट्स का आयात किया है।

यह भी पढ़ें : Uttar Pradesh का चुनावी बजट: आशा-आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, चौकीदारों सहित कई कर्मियों का बढ़ेगा मानदेय

इस कड़ी में मिनिस्ट्री ने कहा, “तुर्कमेनिस्तान से जॉर्जिया को निर्यात किए जाने वाले कृषि-उत्पादन के लिए – इसकी राशि $411,000 है। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉर्जिया तुर्कमेनिस्तान से मुख्य रूप से सोयाबीन सिरप, लाइवस्टॉक, फ्रोज़ेन मीट, पोल्ट्री मीट और आलू का आयात करता है।

यह भी पढ़ें : Baby face actor Thala Ajith बंदूक चलाते उनकी वीडियो वाइरल, राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग प्रतियोगिता में लेंगे हिस्सा

 

Related Articles