जियो ने की नई तैयारी, Galaxy Tab S3 के साथ देगा सुनहरा ऑफर, जाने क्‍या है खास

0

दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना फ्लैगशिप टैबलेट Galaxy Tab S3 लॉन्च कर दिया। इसको कंपनी ने एक कांफ्रेंस के दौरान लोगों के सामने पेश किया था। लॉन्च के साथ इसकी कीमत का भी खुलासा हो चुका है। इसके साथ ही कंपनी कई और ऑफर दे रही है। ये आफर भारत में आईटी के क्षेत्र में तहलका मचा के रख देने वाली कंपनी जियों के साथ है।

सैमसंग इस टैबलेट के साथ कंपनी S Pen स्टाइलस भी दे रही है जो नए डिजाइन का माना जा रहा है। इसके अतिरिक्‍त अच्‍छे साउंड के लिए इसमें क्वॉड स्पीकर लगाया गया है। बता दें कि इस टैबलेट की कीमत 47,990 रखी गई है।

यह भी पढ़े- चीन ने माना भारत की बहुव्यापी योजना का लोहा, योजना पर लांच किया मोबाइल

वहीं अगर इसके कलर की बात करें की यह किस कलर में उपलब्‍ध है तो यह यूजर्स को ब्लैक और सिल्वर कलर में मिलेगा। साथ कंपनी ने खुलास किया है कि जियो के साथ जुड़कर यूजर्स को इंटरनेट का आफर भी दे सकता है।

डिस्प्ले, बैटरी और स्टोरेज-
इसके फीचर्स तो 9।7-इंच और 2,048 x 1,536 रिजॉल्युशन डिस्प्ले के साथ HDR वीडियो सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। इस नए टैब में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 4GB रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकने का विकल्‍प भी मौजूद रखा गया है। वहीं इसकी बैटरी 6000mAh पॉवर की है।

स्पीकर्स, कैमरा- 
Galaxy Tab S3 में एंड्रायड 7।0 के साथ चार 6mm के चार स्पीकर्स मौजूद हैं। नए टैब में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही इसमें कई अन्‍य खूबी भी है। जो इसको अन्‍य टैब से अलग बनाती है।

loading...
शेयर करें