अरविंद केजरीवाल को जेल जाने की चेतावनी

Arvind-Kejriwal-sad

नई दिल्ली। डीडीसीए घोटाले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर लगातार आरोप लगाए। केजरीवाल वित्त मंत्री अरुण जेटली से इस्तीफा मांग रहे हैं। इसी सब को लेकर अरुण जेटली द्वारा दिल्ली हाईकोर्ट में मानहानि केस दायर किया था। इसी मामले पर बीजेपी ने केजरीवाल से जेल जाने के लिए तैयार रहने को कहा है।

Shrikant-Sharma

केजरीवाल पूरी जरह नाकाम
बीजेपी ने एक के बाद एक असंवैधानिक कदम उठाने का आरोप लगाते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल को पूरी तरह असफल बताया है। बीजेपी ने कहा है कि अपनी सरकार की नाकामी को छिपाने के लिए राजनीतिक विद्वेष की भावना से इस प्रकार के आरोप लगा रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने यह बात कही।

यह भी पढ़ेंः #DDCAScam: जांच आयोग को एलजी ने ठहराया अवैध

6381-kejriwal-modi-jung90

गोपाल सुब्रमण्यम जांच आयोग अवैध
दिल्ली के लेफ्टीनेंट गवर्नर नजीबजंग ने शुक्रवार को दिल्ली सरकार द्वारा जांच के बनाए गए गोपाल सुब्रमण्यम आयोग को असंवैधानिक करार दिया था। केंद्रीय गृहमंत्रालय ने अपने एक आदेश में कहा कि दिल्ली सरकार के कार्य के दायरे में डीडीसीए नहीं आता है। इसलिए गठित आयोग असंवैधानिक है। वहीं, केजरीवाल सरकार ने इसके जवाब में कहा कि गृहमंत्रालय की राय उसके ऊपर बाध्यकारी नहीं है। अगर केंद्र सरकार को जांच से आपत्ति है तो वह कोर्ट जा सकती है, लेकिन जांच जारी रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button