घोर कलयुग: टीचर ने नाबालिग छात्र से जबरन बनाये शारीरिक संबंध, जानें पूरा मामला

0

पटना। बिहार के बक्‍सर जनपद से एक गुरु और शिष्‍य के रिश्‍ते को तार तार करने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक विद्दालय की अध्‍यापिका पर आरोप लगा है कि वह अपने ही छात्रा से शारीरिक संबंध बनाये हैं। टीचर नाबालिग छात्र से रोजाना धमकाकर उसके साथ संबंध बनाती थी। जब छात्र संबंध बनाने से इंनकार करता तो उसे और उसकी जिंदगी को तबहा करने की बात कहती थी। साथ ही जान से मारने की बात कही थी। अध्‍यापिका के इस तरह के बरताव करने से छात्र दिमांगी रूप से बीमार रहने लगा और डिप्रेशन में जाने लगा।

छात्र के सहमे रहने से टीचर की यह काली करतूत कई दिनों तक सामने नहीं आई। लेकिन जब एक दिन मर्यादा को तोड़ते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरु किया, इस दौरान छात्र के मना करने पर भी शिक्षिका ने जबरदस्‍ती उससे शारीरिक संबंध बनाने लगी। टीचर छात्र के कपड़े तक उतार दिए और उसके अंगों से छेड़छाड़ शुरु कर दिया। छात्र परेशान होकर रोते हुए स्‍कूल से घर पहुंचा और मैडम की हरकतों के बारे में मां से बताया। जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कर मामले की छानबीन करने की मांग की है।

यह भी पढ़े- राम मंदिर मामला सुलझाने निकले श्री श्री रविशंकर, सीएम योगी से की मुलाकात

सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार यह मामला डुमराव के सरकारी स्‍कूल का है। यहां 14 वर्षीय छात्र छात्र स्कूल में पढ़ने जाता था। वहीं स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका ने उसक साथ फिजिकल रिलेशन बनाती थी। इस पर छात्र के घर वालों ने  एसपी को लिखित शिकायत देते हुए इस मामले में करी कानूनी कारवाई करने कि मांग की है। शिकायतकर्ता एसपी को लिखे आवेदन के साथ एक ऑडियो टेप भी सुनाया जिसमें टीचर द्वारा स्टूडेंट से की गई श्लील बातचीत और धमकी भरे बाते टीचर के द्वारा कहीं गयी हैं।

loading...
शेयर करें