भटनी ब्लॉक की बैठक में गिरधारी ने कहा-युवा इस सम्मेलन को बनाएं ऐतिहासिक

0

देवरियाः उत्तर प्रदेश के देवरिया में मंगलवार को हुई हिंदू युवा वाहिनी की बैठक में हिंदू युवा वाहिनी के सम्मेलन को ऐतिहासिक और नानपारा समेत इलाकाई विद्युत व्यवस्था को बेहतर बनाने का फैसला लिया गया ।

भटनी हिंदू युवा वाहिनी की बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष टार्जन यादव की उपस्थिति में हुई बैठक को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए युवा के जिला उपाध्यक्ष एवं चर्चित योगी भक्त मानवेंद्र तिवारी उर्फ गिरधारी तिवारी ने कहा, कि 30 सितंबर को देवरिया में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने के लिए हमें अभी से कमर कस लेनी चाहिए। आज की परिस्थिति में या सम्मेलन और भी अधिक प्रसांगिक हो जाता है।

क्योंकि हमारे सामने मिशन 19 का लक्ष्य है। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए यह सम्मेलन मील का पत्थर साबित होगा। गिरधारी ने कहा कि क्षेत्रीय विद्युत व्यवस्था को ठीक करने हेतु हिंदू युवा वाहिनी पूरी ताकत से लगी है और हम लोग इस व्यवस्था को बेहतर बना कर दम लेंगे।

उन्होंने कहा की जर्जर विद्युत तार और ट्रांसफार्मरों की कमी दूर हो जाएगी और इसके लिए सर्वे का कार्य पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि भटनी क्षेत्र का विकास मेरा एकमात्र लक्ष्य है। जब तक यहां की एक एक समस्याएं दूर नहीं होती तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी की प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम हो रहे हैं। जिसके चलते सुबे में हर वर्ग का विकास हो रहा है।

ये भी पढ़ें…….जानिए फोर्ट जीरोम का अद्भुत रहस्य, इस जगह जाकर मिलता है सुकून

हिंदू युवा वाहिनी भी पात्रों तथा योजनाओं का लाभ पहुंचाने का कार्य कर रही है, जिससे कोई पात्र योजना का लाभ लेने से न छूटे। बैठक को विनोद ठठेरा, चंद्रभान यादव हरेंद्र उर्फ राज ठाकुर, कायस्थ अंशू श्रीवास्तव, प्रेम सागर शर्मा, विकास यादव, जामवंत यादव, पुण्य प्रकाश पांडे, रितेश ठाकुर, सोनू राजभर, प्रदीप कुमार मद्धेशिया, रितेश कुमार श्रीवास्तव, संतोष कुमार गुप्ता, दीपक मौर्य, अमित सिंह, शिव सागर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loading...
शेयर करें