Ghaziabad Accident: मृतकों के आश्रितों को 02-02 लाख रुपए की अर्थिक सहायता

योगी ने दिए गाजियाबाद के मुरादनगर हादसे में मृतकों के आश्रितों को 02-02 लाख रुपए की अर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान की छत गिरने की घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते मृतकों के आश्रितों को 02-02 लाख रुपए की अर्थिक सहायता के देने निर्देश दिए है।

कैसे हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में श्मशान घाट परिसर की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया। छत के नीचे दबने से 12 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 28 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव का कार्य शुरु कर दिया है।

घटना पर जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे का कहना है कि तेज बारिश के कारण मुरादनगर में बंबामार्ग पर स्थित श्मशान घाट परिसर की छत और दीवार गिर गई। और यह घटना तब हुई जब श्मशान घाट पर अंत्येष्टि हो रही थी। जिससे वहां इकठ्ठा करीब 40 से अधिक लोग मलबे में दब गए।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। योगी ने इस घटना के संबंध में मेरठ के मण्डलायुक्त एवं एडीजी, मेरठ जोन को रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए हैं।

यह भी पढ़ेIND vs AUS: चौथे टेस्ट मैच को लेकर मचा घमासान, ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दो टेस्ट खेलने से किया मना!

यह भी पढ़ेCovaxin पर राजनीति: मंजूरी पर शशि थरूर ने खड़े किए सवाल

Related Articles

Back to top button