Ghaziabad: डबल मर्डर मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, महिला ने की थी ऐसी हरकत

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में डबल मर्डर केस में पुलिस ने कुछ ही घंटों में बड़ा खुलासा किया है। इस घटना को अंजाम पीड़ित परिवार की परिचित महिला उमा ने दिया। आरोपी महिला ने अपने प्रेमी साथी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। महिला के पास से पिस्टल, लूटी हुई नकदी और जेवर बरामद हुए हैं।

चंद घंटों में डबल मर्डर का खुलासा

गाजियाबाद के SSP कलानिधि नैथानी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पीड़ित परिवार की परिचित महिला उमा ने लूट के इरादे के हमला किया था। आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर तमंचा लेकर लूटपाट करने गई थी। डराने के लिए फायर किया था, तमंचा जाम होने के बाद घर में रखे सिलबट्टे और चाकू से महिला समेत 5 लोगों पर हमला किया था। इसमें महिला और उनके घर ट्यूशन पढ़ाने के लिए आने वाली लड़की की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: बेव सीरीज ‘मिर्जापुर’ स्टाइल में की हत्या, न पुलिस का खौफ न ही कानून का डर 

आरोपियों के पास से पिस्टल, लूटी हुई धनराशि और जेवर बरामद कर लिए हैं और आरोपी महिला का साथी सोनू को मुठभेड़ दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि इस घटना में घायल दो बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। SSP कलानिधि नैथानी ने बताया कि मामले की जांच चल रही और आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: UK: चमोली में टूटा ग्लेशियर, बड़ी संख्या में मजदूरों के बहने की आशंका

Related Articles

Back to top button