GIONEE ने लॉन्च किया GSW6 और GSW8 स्मार्टवॉच, ये है स्पेशल फिचर

जियोनी ने अमेजन पर दो नई Smartwatch, स्टाइलफिट GSW6 और GSW8 को लॉन्च किया है

नई दिल्ली: जियोनी (GIONEE) ने Amazon पर दो नई स्मार्टवॉच (Smartwatch) स्टाइलफिट GSW6 और GSW8 लॉन्च किया है। जिसके बारे में यह जानकारी दी गई है कि यह किफायती कीमत पर कॉलिंग की सुविधा देती हैं। स्टाइलफिट GSW6 और GSW8 स्मार्टवॉच लेटेस्ट में अमेजन पर एक पहली ऑफर के साथ 2,999 रुपये और 3,499 रुपये में उपलब्ध हैं।

भारत में जिओनी (GIONEE) का मैनेजिंग करने वाले JIPL के मैनेज निदेशक प्रदीप जैन ने बताया कि ये नई स्मार्टवॉच अब हमारे स्मार्ट डिवाइस को जोड़ करके और हमें हर समय उसे जुड़े रहने में मदद करेगा। उन्होंने कहा भारत में हमारी स्मार्ट Life वॉच की बड़ी सफलता के बाद, हम Amazon पर स्मार्ट कॉलिंग घड़ियों की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

GSW6 की खूबियां

स्टाइलफिट GSW6 के साथ कोई भी Blood oxygen level को माप सकता है। इसके साथ ही स्लीप मॉनिटर, पेडोमीटर, कैलोरी काउंटर, आदि के साथ Heart Rate की निगरानी भी कर सकते हैं। यह (GIONEE) 220 एमअएच की पॉलीमर लिथियम बैटरी के साथ दिया है, जो 15 दिनों के स्टैंडबाय टाइम और 5 दिनों तक बीना चार्ज किए यूज कर सकते है।

यह आउटडोर रन, आउटडोर वॉक, इंडोर रन, इंडोर वॉक, हाइकिंग, सीढ़ी स्टेपर, आउटडोर साइकिल, स्थिर बाइक, अण्डाकार, रोइंग मशीन और बहुत कुछ जैसे मल्टी-स्पोर्ट मोड का सपोर्ट करती है। यह डिवाइस प्रीमियम लेदर (Device Premium Leather) और सिलिकॉन स्ट्रैप वेरिएंट (Silicone Strap Variants) में आता है। और यह सिएना ब्राउन और एक्लिप्स ब्लैक कलर में उपलब्ध है। GSW6 में स्वास्थ्य और फिटनेस की सुविधा भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेलखनऊ में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, Ajay Kumar Lallu गिरफ्तार, कई नेता नजरबंद

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles