गिरिराज सिंह बोले-देश के टुकड़े करना चाहते हैं राहुल गांधी

इलाहाबाद। अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी के फायरब्रांड नेता केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी और कांग्रेस को बिहार-बंगाल और गुजरात में हुए सांप्रदायिक दंगों के लिए जिम्मेदार बताया है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इससे देश का बहुसंख्यक समाज कमजोर हो रहा है।

गिरिराज सिंह

उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस हिन्दुओं को बांटकर देश को कमजोर करने की साजिश रच रही  हैं। मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गाधी को बहुरुपिया करार दिया। उन्होंने कहा जहां-जहां हिन्दू कमजोर हो रहा है वहां बिहार व बंगाल जैसी घटनाएं हो रही है।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की ये साजिश देशहित में नहीं है। गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस देश में हिंदुओं को कमजोर करना चाहती है और इसके लिए सोनिया और राहुल गांधी ही पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि सरकार चाहती है कि पूरा समाज एक हो जाए लेकिन अवार्ड वापसी वाले लोग चाहते हैं कि हिंदू समाज खण्डित हो जाए।

हालाँकि की उन्होंने बिहार की घटनाओं पर कुछ कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वो बिहार वो काफी दिनों से बिहार नहीं गए और बिना वहां की स्थति समझे कुछ भी कहना गलत होगा।

Related Articles