योगी जी कहां है आपका ‘एंटी रोमियो दल’, छेड़खानी से तंग छात्रा ने दी जान

0

नई दिल्ली। सीएम योगी के तमाम नियमों और दावों के बाद भी महिलाएं कहीं सुरक्षित नहीं हैं। ताजा घटना यूपी के संभल के सदर कोतवाली इलाके की है। यहां एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर जान दे दी।  ख़बरों की माने तो एक युवक छात्रा को स्कूल आते-जाते समय तंग करता था। इसकी वजह से छात्रा ने इतना बड़ा कदम उठाया। पुलिस ने छेड़खानी के आरोपी हरिओम को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक आकांशा नाम की एक 10वीं की छात्रा  थी। काफी दिनों से उसके ही मोहल्ले में रहने वाला युवक हरिओम उसे स्कूल आते-जाते परेशान करता था। आरोपी छात्रा से दोस्ती करना चाहता था। कई बार उसे रास्ते में रोकता था,  छेड़छाड़ करता था छात्रा से बता करने के लिए उसने उसे मोबाइल भी दिया।

लेकिन छात्रा ने मोबाइल लेने से इनकार कर दिया वापस अपने घर आगई। यह बात छात्रा ने अपने परिजनों को बताई। छात्रा के परिजन लड़के के घर पहुंचे और उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन इसके अगले दिन आरोपी ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी।

आरोप है कि जब इसके बाद लड़की के परिवारवाले थाने पहुंचे तो उल्टा पुलिस ने उन्हें ही थाने में बंद कर दिया। जेल से निकलने के बाद पीड़ित परिजन बीजेपी जिलाध्यक्ष के पास पहुंचे तब जाकर इस मामल केस दर्ज किया गया।

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई है। आये दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहीं घटनाएं योगी सरकार के ‘एंटी रोमियो दल’ को कटघरे में खड़ी कर रहीं हैं। कहां है कानून कहाँ हैं लोग जो मासूम महिलाओं की इफाजत तक नहीं कर पा रहे।

loading...
शेयर करें