गोली मारने और दफनाने से पहले लड़की को अपनी कब्र खोदने के लिए किया गया मजबूर

ब्राजील: एक चौंकाने वाली घटना में एक लड़की को अपनी कब्र खोदने के लिए मजबूर किया गया और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसमें दफन कर दिया गया। उसका शव समुद्र तट पर मिला था।

‘द सन यूके’ के मुताबिक यह घटना ब्राजील के सांता कैटरीना राज्य की है। मृतक बच्ची अमांडा अल्बाच दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में गई थी। वह 21 साल की थी।

पुलिस ने अल्बाच की हत्या के बारे में सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि उसे अपनी कब्र खुद खोदने के लिए मजबूर किया गया था। फिर उसे गोली मारकर दफना दिया गया।

आपराधिक जांच विभाग के पुलिस प्रमुख ब्रूनो फर्नांडीस ने कहा कि अल्बाच कुछ दोस्तों के साथ सांता कैटरीना अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई थी। कुछ लोग ऐसे भी थे जो कथित तौर पर नशीली दवाओं के कारोबार में शामिल थे। इस दौरान अल्बाच ने उनकी तस्वीरें लीं, जो उन्हें अच्छी नहीं लगीं। ऐसे में उन्होंने अल्बाक को मारने की योजना बनाई।

जब अल्बाक पार्टी से नहीं लौटा, तो परिवार के सदस्य चिंतित हो गए। उन्होंने उसके नंबर पर कॉल की लेकिन संपर्क नहीं हो सका। ऐसे में उन्होंने पुलिस से शिकायत की और पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। इस घटना के बीच पुलिस ने एक संदिग्ध ड्रग डीलर को पकड़ लिया और पूछताछ में उसने अल्बाक की हत्या करना कबूल कर लिया।

संदिग्ध ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथियों के साथ अल्बाक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले, उन्होंने उसे अपनी कब्र खोदने के लिए मजबूर किया। शव को उसमें दफनाकर सभी मौके से फरार हो गए।

Related Articles