राजस्थान के बूंदी में मृत मिली लड़की; रेप, हत्या की आशंका

राजस्थान: पुलिस ने शुक्रवार को बूंदी जिले के एक जंगल से एक लड़की की गर्दन और सिर पर घातक चोटों के साथ खून से सना शव बरामद किया। बूंदी के पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि एक नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि तीसरे आरोपी की संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता है।

15 साल की आदिवासी लड़की अपने दो दोस्तों के साथ गुरुवार दोपहर अपनी बकरियां चराने के लिए निकली थी। शाम को लौटने पर दोनों बच्चियों ने पीड़िता के माता-पिता से कहा कि वह बीच में ही रुक गई थी। हालांकि, जब वह काफी देर तक नहीं लौटी, तो वे आगे बढ़ गए। पुलिस ने कहा कि लड़की के माता-पिता और रिश्तेदारों ने उसके नग्न शरीर को खोजने के लिए तलाशी शुरू की।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि लड़की के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 201 (अपराध के सबूत गायब करना) और 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: सोलापुर में सुरक्षा उपकरणों के अभाव में 4 ड्रेनेज कर्मियों की मौत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles