इस लड़की का दर्द बलात्‍कार होने से भी बड़ा है

0

नई दिल्ली HIV पीड़ित एक शख्स बाबू ने सनक और लालच में पहले नाबालिग लड़की को किडनैप किया। फिर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। उसके बाद उसे दिल्‍ली में बेच दिया। इतना ही नहीं इस हैवान ने लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी और उसे HIV से संक्रिमत कर दिया। मामला पश्चिम बंगाल के डायमंड हारबर इलाके का है

M_Id_377852_rape

एक दिन में 10-15 लोगों ने रेप किया

लड़की ने पुलिस को बताया कि इस शख्स ने न सिर्फ लड़की से शारीरिक संबंध बनाए बल्कि उसे जिस्मफरोशी के धंधे में भी धकेल दिया। लड़की के मुताबिक किसी-किसी दिन तो 10 से 15 लोगों ने उससे जबरन संबंध बनाए। लड़की का आरोप है कि बाबू उसे कर्नाटक, महाराष्ट्र और हिमाचल के टूरिस्ट प्लेस पर ले जाता और जबरन उससे धंधा करवाता। जब लड़की मना करती तो उसके साथ मार-पीट भी करता था।

ऐसे हुआ HIV संक्रमण

पुलिस को शक है कि एक HIV पीड़ित शख्‍स ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए जिससे वह भी HIV ग्रस्त हो चुकी है। पुलिस ने इस बात से भी इनकार नहीं किया है कि पर्यटन स्थलों पर जाकर मौज-मस्ती के शौकीन कई और भी लोग HIV संक्रमित हुए हैं। लड़की को जिस्‍मफरोशी के धंधे में धकेलने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि गिरफ्तार किया गया शख्स बाबू लड़की को किन-किन लोगों के पास ले गया था। ताकि उनकी पहचान कर मेडिकल जांच की जा सके। लड़की अब शेल्टर होम में रह रही है और उसका इलाज चल रहा है।

loading...
शेयर करें