युवती को इंस्टाग्राम चलाना पड़ा महंगा, चलती कार में दो युवकों ने लूटी अस्मत

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती युवती को भारी पड़ी है

एक युवती को इंस्टाग्राम चलाना महंगा पड़ गया है. इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती युवती को भारी पड़ी है. युवती ने दो दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. बता दे आगरा शहर में एक बार फिर गैंगरेप का मामला सामने आया है. आगरा-दिल्ली हाईवे पर चलती कार में लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. वहीं इस मामले के सामने आने के बाद जिले के सिकंदरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और दोनों युवक हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने युवकों के लिया हिरासत में

वहीं लड़की की शिकायत पर पुलिस से मामला दर्ज कर लिया. लड़की का कहना है कि दोनों ने मारने के साथ ही उसे बदनाम करने की धमकी दी थी. फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर एत्मादपुर निवासी कृष्णा और उसके दोस्त हेमंत को हिरासत में लिया है.

जबरन पिलाई बीयर और बनाया लड़की का वीडियो

गैंगरेप पीड़िता ने आरोप लगाया कि दोनों युवकों ने उसे जबरन कार में बीयर पिलाई और जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की. इसके बाद दोनों ने उसके साथ रेप किया. उसने बताया कि पहले कृष्ण ने रेप किया और दूसरे आरोपी ने वीडियो बनाया और इसके बाद उसके दोस्त ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी दी. जिसके बाद वह दहशत में थी और इसलिए उसने पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई. लिहाजा अब हिम्मत जुटाकर उसने रिपोर्ट दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें- लो आ गया ओमिक्रॉन का एक और विलेन ‘Delmicron’, कई देशों में मचा रहा है तबाही, विभाग अलर्ट

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles