मॉर्निंग वॉक पर युवती का अपहरण, दोषियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित

नई दिल्ली: एक और सनसनीखेज अपराध में एक युवा लड़की जो अपने भाई-बहनों के साथ Morning walk पर गई थी गुरुवार सुबह ग्रेटर नोएडा में अज्ञात बदमाशों के एक समूह ने अपहरण कर लिया। दिन के उजाले में लड़की के अपहरण ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा क्षेत्रों में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा कर दी है। शुरुआती खबरों के मुताबिक, अपहरणकर्ताओं ने लड़की को जबरदस्ती अपनी कार में बिठा लिया और फिर मौके से फरार हो गए, जबकि उसके भाई-बहन संघर्ष कर रहे थे.

सनसनीखेज वारदात ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के सादोपुर गांव के पास हुई. बादलपुर पुलिस को सुबह करीब साढ़े चार बजे किशोरी के अपहरण की सूचना मिली। पुलिस के मुताबिक अपहृत बच्ची Morning walk पर थी.

लड़की के परिवार के सदस्य और स्थानीय निवासी जल्द ही मौके पर एकत्र हो गए और NH-91 को अवरुद्ध कर दिया जहां अपराध हुआ था और त्वरित कार्रवाई की मांग की थी।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा भी NH-91 पर अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके का निरीक्षण किया. घटना की जांच के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया है।

पुलिस ने आसपास के जिलों और विभिन्न चौकियों में भी अलार्म बजा दिया है और बदमाशों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी शुरू की गई है.

यह भी पढ़ें आज शपथ लेंगे गुजरात के नए कैबिनेट मंत्री, राज भवन में होगा शपथ ग्रहण समारोह

Related Articles