लड़की ने 2000 रुपए देने से किया मना तो लड़के ने चेहरे पर छिड़का सेनिटाइजर,फिर लगा दी आग

0

महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों की  कमी होती नहीं होती है.ऐसा एक घटना चंडीगढ़ में घटी जहा एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड का चेहरा सिर्फ इस बात के लिए जला दिया, क्योंकि उसने आरोपी लड़के को रुपये देने से इंकार कर दिया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद एक कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

2000 रुपये को लेकर हुआ विवाद

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंडीगढ में रहने वाली 22 साल की लड़की और आरोपी लड़का नरेश पिछले कुछ वक्त से रिश्ते में हैं. बीते हफ्ते 6-7 जुलाई की आधी रात में नरेश ने अपनी गर्लफ्रेंड से दो हजार रुपये मांगे, लेकिन लड़की ने इससे इंकार कर दिया.जानकारी के मुताबिक, इस बात से खफा नरेश ने लड़की के चेहरे पर सेनिटाइजर फेंका और फिर एक लाइटर से उस पर आग लगा दी. पड़ोसियों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने पीड़ित लड़की को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया गया.

पहले भी कर चुका था मार-पीट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने अस्पताल से छूटने के बाद आरोपी नरेश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया. बीती शनिवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.लड़की ने साथ ही अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी लड़का पहले भी रुपयों को लेकर उसके साथ मार-पीट कर चुका है. जानकारी के मुताबिक, लड़का और लड़की, पिछले साल से ही चंडीगढ़ में लिव-इन में रह रहे थे.

loading...
शेयर करें