गर्लफ्रेंड ने किया इग्नोर तो आशिक ने किया कुछ ऐसा कि Police के उड़ गए होश!

Delhi Police को 10 मार्च की शाम 7 बजकर 20 मिनट पर सुभाष नगर इलाके में गोली चलने की सूचना मिली। पुलिस को इस बात की जानकारी एक 21 साल की लड़की ने दी।

नई दिल्ली: दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। Delhi Police को 10 मार्च की शाम 7 बजकर 20 मिनट पर सुभाष नगर इलाके में गोली चलने की सूचना मिली। Police को इस बात की जानकारी एक 21 साल की लड़की ने दी। उस लड़की का कहना है कि उसके घर के बाहर एक शख्स ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो कार से आया और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी।

लड़की के मुताबिक इस शख्स का नाम Suresh Kadayan है जोकि उसकी दोस्त का प्रेमी रह चुका है। लड़की ने बताया कि Suresh Kadayan का मकसद उसकी दोस्त को दहशत में डालना था क्योंकी जब उसकी दोस्त और सुरेश के बीच प्रेम सम्बन्ध था तो उसकी दोस्त ने सुरेश कादयान से कुछ पैसे भी लिए थे। ब्रेकअप के बाद आरोपी लगातार अपने पैसे वापस मांग रहा था।

आरोपी का बयान

Delhi Police ने लड़की के बयान के आधार पर FIR दर्ज कर ली है। जांच करने के बाद आरोपी को Haryana के झज्जर से पकड़ लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वो अपनी प्रेमिका से बदला लेना चाहता था। उसने आगे बताया कि वह उसे लगातार इग्नोर कर रही थी और कुछ दिन पहले उसका नम्बर भी ब्लॉक कर दिया था। अपनी प्रेमिका की इस हरकत से परेशान आरोपी पहले तो उसके घर गया लेकिन वह उसे नहीं मिली। इसके बाद आरोपी अपनी प्रेमिका की दोस्त के घर पहुंचा और दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली।

यह भी पढ़ें :

Police ने आरोपी Suresh Kadayan को गिरफ्तार करने के बाद उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके दोस्त को इसलिए गिरफ्तार किया है क्योंकि उसी ने सुरेश को अपनी लाइसेंसी पिस्टल दी थी। बता दें कि इसके साथ ही स्कॉर्पियो कार को भी बरामद कर सीज कर दिया गया है।

Related Articles