कैसा ये इश्क है! मिस्ड कॉल से हुए प्यार को साबित करने के लिए नदी में कूदी प्रेमिका

0

हमीपुरः यूपी के हमीरपुर से प्यार का एक अजीबो-गरीब किस्सा सामने आया है। जहाँ एक नाबालिग छात्रा ने सिर्फ अपना प्यार साबित करने के लिए नदी में छलांग लगा दी। ये गनीमत रही कि वहां डॉयल 100 के पुलिसकर्मी दौरे पर थे। जिन्होंने युवती को बचाया और अस्पातल पहुंचा दिया।

छात्रा के मुताबिक उसे एक दिन अचानक उसके फोन पर मिस्ड कॉल आई। जब युवती ने इधर से फोन मिलाया तो युवक बोला कि वह उससे बात करना चाहता है, और उसे बेहद प्यार करता है। छात्रा के मना करने के बावजूद वह उसे बात करने के लिए मजबूर करता रहा। फिर कुछ दिनों बाद उससे मुलाकात हुई और युवक ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया।

छात्रा ने कहा कि आज उस युवक ने उसे फोन किया था और मिलने की इच्छा जताई थी। जब छात्रा उससे मिलने पहुंची तो युवक ने उस पर ये इल्जाम लगाया कि वह उसके अलावा भी किसी और से प्यार करती है।

युवती के लाख मना करने पर भी जब वह नहीं माना तो प्रेमी ने शर्त रखी कि वह अपने प्यार साबित करने के लिए नदी में छलांग लगा दे। तभी छात्रा ने बेतवा नदी के पुल से उफनती हुई नदी में छलांग लगा दी। प्रेमिका ने उसका नाम गोलू निवासी कानपूर बताया है।

ये भी पढ़े…..लड़की ने Amazon से जताई प्यार की चाह, कंपनी ने कहा- हम तुमपे मारता हैं ……

छात्रा ने जब नदी में छलांग लगाई तो वहां के लोगों ने शोर मचाया जिसके बाद वहां मौजूद यूपी डॉयल 100 के पुलिसकर्मियों ने तत्परता से छात्रा को बचा लिया।

लोगों ने बताया कि जब पुलिसकर्मी उसे बचा कर बाहर लाये तो भी छात्रा अपने प्रेमी को ही पुकार रही थी। फिलहाल अभी तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

loading...
शेयर करें