प्रेमी बोला, प्रेमिका को उसके घर वालों ने ही मार डाला

0

403280-307711-murderकानपुर देहात। जनपद में गजनेर के नहोली गांव में आरती की गला घोंटकर हत्या किये जाने का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। मंगलवार को उसका शव घर के कमरे से ही बरामद हुआ था। गुरूवार को उसके कथित प्रेमी रोहित ने आरती की हत्या को आनर किलिंग का मामला बताते हुए एसपी से शिकायत की है।

मालूम हो कि नहोली गांव निवासी स्तय नारायण की पुत्री आरती की लाश उसके कमरे में मिली थी। प्रेमी रोहित ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि दो माह पहले उसने मंदिर में आरती संग शादी कर ली थी। शादी के बाद से दोनों कानपुर नगर के पनकी में रह रहे थे। आरती के घर वाले इससे नाराज थे और बार बार धमकी दे रहे थे। 30 दिसम्बर को महिला हेल्प लाइन में शिकायत भी की थी। जिसपर पुलिस ने आरती के घरवालों को बुलाकर समझौता करा दिया था।

घर वाले आरती की दूसरी जगह शादी करने की बात पुलिस से कहकर उसे ले गए थे। जहां दबाव बनाये जाने पर आरती ने दूसरी जगह शादी से इनकार किया तो घरवालों ने आरती की हत्या कर दी। वहीँ सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मारने की बात सामने आई है। थानेदार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

loading...
शेयर करें