प्रेमिका दूसरे के गले में वरमाला डाल रही तो प्रेमी ने मारी गोली बाद में खुद को भी शूट किया

0

उत्तर प्रदेश: रायबरेली के बछरावां में एक ऐसा मामला सामने आया,जहा एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से होते देख बौखलाए प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी। प्रेमी ने उसे लहूलुहान तड़पता देख मौके पर खुद को भी शूट कर दिया। घटना से अफरातफरी मच गई। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बछरावां मौरावां मार्ग पर स्थित गजियापुर गांव में हुई। बीती रात गांव के पुत्ती लाल की बेटी आशा देवी (22 वर्ष) की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। उन्नाव जिले के कुशहरी नवाबगंज से आई आशा की बारात में बराती ढोल नगाड़े पर नाच रहे थे।दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को जयमाल डाल रहे थे तभी गांव के ही रहने वाले बृजेंद्र कुमार (26 वर्ष) से प्रेमिका को दूसरे के गले में वरमाला डालना सहन नहीं हुआ और उसने पहले तो प्रेमिका को और फिर स्वयं को गोली मार ली। गोली लड़की के बायीं कोख में लगी। दोनों खून से लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। घटना से भगदड़ मच गई।

आनन-फानन में दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया गया। जहां दोनों की मौत हो गई। घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।सूचना पर कोतवाल रावेंद्र सिंह पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को सूचना देकर पड़ताल शुरू की। कोतवाल ने कहा कि मामला प्रेम प्रसंग का है। जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें