ब्‍वॉयफ्रेंड को रूममेट्स की न्‍यूड फोटो भेजती थी लड़की, राज खुलने पर….

0

मुंबई।  पिछले 23 सितंबर को एक लड़की और उसके बॉयफ्रेंड ने मुंबई के कल्‍याण के पास आत्‍म हत्‍या कर ली। लड़की और उसके बॉयफ्रेंड ने ट्रेन के आगे कूदकर सूसाइड किया। लड़की की पहचान वरुशाली लांडे और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड की शिनाख्‍त सुरेश शिंदे के तौर पर किया गया है। वरुशाली सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में पढ़ई करती थी और वहीं कॉलेज के हॉस्‍टल में रहती थी। लेकिन इस खुदकुशी के मामले में एक नया राज निकल कर सामने आया है। एक सुसाइड नोट मिला है जिसके द्वारा पता चला है की वो अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को रूममेट की नंगी तस्‍वीरे भेजती थी।

लेकिन इस सुसाइड नोट के मिलने से कई सवाल सामने आ रहे है की आखिर इस गंदे काम के पीछे उसकी कौन सी मजबूरी थी? और  आखिर उसने ऐसा क्‍यों किया? लेकिन अगर आप इन सवालों के राज जान जाएंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक वरुशाली लांडे ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह और उसका बॉयफ्रेंड सुरेश शिंदे हॉस्टल की दो रूममेट की प्रिवेसी को खतरा पहुंचाने के दोषी हैं।

यह भी पढ़े- अब घर बैठे पहुंचेगा डीजल-पेट्रोल, पिज्‍जा की तरह Home Delivery की सुविधा देगी सरकार

आगे लिखा है की अगर फोटों का गलत इस्तेमाल किया जाता है। तो उसके लिए वह खुद ही जिम्मेदार होगी। पुलिस और अस्पताल के कुछ कर्मचारियों से मिली जानकारी से पता चला है की वरुशाली ने गुपचुप तरीके से हॉस्टल की रूममेट्स की न्यूड तस्वीरें खींच ली थी और उसने सुरेश को भेज दिया था। जिसके बाद उसकी एक रूममेट ने मैसेज को पढ़ लिया था और वारुशाली से इस संबंध में पूछताछ भी की थी। जिसके बाद मामला तूल पकड़ने लगा। न्‍यूड तस्‍वीरों को लेकर एक बार उसकी रूम मेट ने उससे बहस की और उसके ब्‍याफेंड से सारे संबेध तोड़ने को कहा। लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और अपनी जान दे दी।

 

loading...
शेयर करें