वीडियो कॉल पर गर्लफ्रेंड को दिखा रहा था फांसी लगाने का तरीका अचानक पैर फिसला और फंदा कसने से हुई मौत

0

भोपाल:  मध्य प्रदेश के दतिया जिले से सामने आया है. जहां एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को फांसी लगाने का तरीका सिखाने के चक्कर में अपनी ही जान गंवा बैठा.कहते हैं कि अगर प्यार होता है तो इंसान की जिंदगी बदल जाती हैं. लेकिन अगर यही प्यार सारी हदे पार करने लगे तो इंसान का सबकुछ तबाह भी कर देता है. कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला एक मामला

ख़बर के मुताबिक 21 वर्षीय हितेश कुशवाहा अपनी प्रेमिका को वाट्सएप पर वीडियो कॉल के जरिए फांसी के फंदे पर लटकने का तरीका दिखा रहा था. तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और फंदा कसने से उसकी मौत हो गई. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि युवक की इस करतूत के पीछे का मकसद क्या था. पुलिस मामलें की जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि हितेश अपनी गर्लफ्रेंड को प्लास्टिक की टंकी पर फांसी लगाने का तरीका बता रहा था. तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और दुपट्टे से बनाया हुआ फंदा उसके गले में फंस गया. परिणामस्वरूप फंदा गले में कसने से उसकी तुरंत मौत हो गई.

घटना का खुलासा तब हुआ जब सोमवार सुबह युवक के परिजन उसके कमरे में गए. पुलिस को युवक के मोबाइल से फांसी लगाने के दो वीडियो मिले है. बताया जा रहा है कि हितेश रविवार रात को घटना के ठीक पहले अपने दोस्तों के साथ मोबाइल पर गेम भी खेल रहा था.

loading...
शेयर करें