बाइक चुराकर उठाते थे गर्लफ्रेंड का खर्चा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

नोएडा- हाल ही में पुलिस ने एक बड़े बाइक चोरों गैंग को पकड़ा। मामला सूरजपुर इलाके का है जहा गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों के पास से चोरी की 12 बाइक बरामद हुई हैं। पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा से बड़ी संख्या में बाइक चोरी की हैं।

bike chor

तीन साल से चोरी कर रहा है गैंग

सूरजपुर कोतवाली के एसएचओ मनीष सक्सेना ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर रविवार शाम तिलपता गोलचक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों को अरेस्ट किया गया। आरोपियों की पहचान कुलेसरा निवासी भूपेश, नरेश, दादरी के नई आबादी निवासी चांद और मुस्तकीम के रूप में हुई है। ये चोरों का गिरोह है, जिसका सरगना चांद है। पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा से बड़ी संख्या में बाइक चोरी की हैं। ये लोग अलीगढ़, बुलंदशहर आदि एरिया में एक बाइक 8 से 10 हजार रुपये में बेचते थे। यह गैंग तीन साल से सक्रिय है।

बताया जा रहा है कि आरोपी अपना शौक पूरा करने और अपनी प्रेमिकाओं का खर्च उठाने के लिए चोरी करते थे। आरोपी मांग के मुताबिक भी चंद मिनटों में बाइक चोरी कर ग्राहक तक पहुंचा देते थे।

एक आरोपी अभी भी फरार

आरोपी चांद पहले भी गांजा तस्करी के आरोप में दादरी कोतवाली से जेल जा चुका था। आरोपियों का एक साथी आदिल अभी फरार चल रहा है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 12 बाइक बरामद की हैं। ये बाइक साइट-सी स्थित एक खाली पड़े मकान से बरामद हुईं। पुलिस ने सोमवार को चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

loading...
शेयर करें