ड्रम में मिली लड़की की लाश, पॉलीथिन में डाल कर किया गया था प्लास्टर

फरीदाबाद: फरीदाबाद (Faridabad) के बल्लभगढ़ स्थित चावला कॉलानी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है जहां एक माकन की छत पर रखे एक ड्रम में लड़की की लाश मिली। बदबू आने पर मकान का मालिक छत पर पहुँचता है और देखता है कि बदबू ड्रम से आ रही है। वह पास जाकर देखता है की ड्रम से कुछ तरल पदार्थ निकल रहा हैं और ड्रम पर पीओपी से प्लास्टर किया गया है। मकान मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ड्रम खोलकर देखा, तो उसके अंदर लड़की की लाश मिली।

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबित ड्रम में लड़की की लाश को एक पॉलीथिन में लपेटकर रखा गया था। इसके बाद ड्रम पर पीओपी से प्लास्टर कर दिया, जिससे लाश की बदूब किसी को न आये। जब लाश पुरानी हो गई, तो लाश से बदबू फैलने लगी। पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। एसएचओ (SHO) ने जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरा मामला हत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के स्पष्ट कारण की जानकारी मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि पड़ोस के मकान में एक लड़का और लड़की किराये पर रहते थे। लड़का काफी दिनों से गायब है।

 

वारदात वाले घर के सामने रहने वाले पड़ोसी विनोद गोस्वामी ने बताया कि आज मकान मालिक उनके पास आये और बताया कि छत पर रखे ड्रम से बहुत बदबू आ रही है। इसके बाद वे मकान मालिक के साथ मकान की छत पर पहुंचे। जहां ड्रम रखा हुआ था। पुलिस ने जब ड्रम खोला, तो उसमें से लड़की की लाश निकली। देखने से लग रहा था कि ये लाश काफी पुरानी है।

यह भी पढ़ें:  मौनी रॉय अब बड़े पर्दे पर मचा रहीं धुम, सोशल मीडिया पर शेयर किया Video

 

Related Articles

Back to top button