जंगल में मिली बच्ची की लाश, पूरे इलाके में मचा हड़कम्प

एक सनसनीखेज वारदात की खबर आगरा से आ रही है जहां पर जंगल से एक बच्ची की लाश बरामद हुई।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आज भी अपराधियों का वर्चस्व कायम है। एक तरफ सरकार क्राइम खत्म होने का दावा करती है तो दूसरे ही दिन हत्या की खबरें सामने आ जाती हैं। ऐसे में एक सनसनीखेज वारदात की खबर आगरा से आ रही है जहां पर जंगल से एक बच्ची की लाश बरामद हुई।

बताया जा रहा कि कुछ दिनों पहले न्यू आगरा क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी की कुल्हाड़ी के प्रहार से हत्या कर दी गई थी। अब सिकंदरा क्षेत्र के गैलाना स्थित बनखंडी मंदिर से कुछ दूर एक बच्ची की लाश मिली है। इस घटना के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए और नाराजगी जाहिर करने लगे। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए।

खोजबीन के दौरान मिली लाश

वहां पर मौजूद अधिकारियों ने गुस्से से भरी भीड़ को समझा बुझाकर शांत करा दिया। विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों का आक्रोश शांत कराया। जिस बच्ची का शव मिला है, उसके पिता ठेले पर सब्जी बेचने का कार्य करते हैं। बच्ची जब घर में नहीं मिली तो उसकी तलाश शुरू हुई। खोजबीन के दौरान उसकी लाश जंगल इलाके में मिली।

इस घटना की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे। मौके पर जब पुलिस अधिकारी पहुंचे तब जाकर बड़ी मुश्किल से बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए एसएन मेडिकल कालेज परिसर में भिजवाया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की पड़ताल जारी है। बहुत जल्द इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

ताजनगरी में बच्ची की मिली लाश, मचा हड़कंप, लोगों में आक्रोश- Deadbody found  of girl child in Agra stirred up people in anger upas - GoIndiaNews -  GoIndiaNews

आपको बता दें कि आगरा के शहरी क्षेत्र में क्राइम का जबरजस्त इजाफा हुआ है। कुछ दिनों पहले साधु की हत्या हुई और अब मासूम बच्ची की हत्या से सिकंदरा क्षेत्र के लोग सहम गए हैं। पुलिस बच्ची के शव मिलने के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। एक मासूम बच्ची की हत्या आखिर कोई क्यों करेगा? इसको लेकर के तरह-तरह की आशंका लोग व्यक्त कर रहे हैं। लोगों ने पुलिस अधिकारियों से जल्द मामले के खुलासे की मांग की।

यह भी पढ़ें: बाइक पर बैठकर Third Umpire को ढूंढने निकले Virat, Rohit और Suryakumar

Related Articles