बोरे में मिला युवती का शव, पिता पुत्र गिरफ्तार

आत्महत्या के बाद युवती के शव को बोरे में भरकर नहर में फेंकने के आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आत्महत्या के बाद युवती के शव को बोरे में भरकर नहर में फेंकने के आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी के अनुसार 30 अक्टूबर को बदोसराय क्षेत्र में एक युवती का शव नहर में पाया गया था। उसकी पहचान सफदरगंज के ग्राम बघौरा निवासी कृष्णानंद की बेटी के रूप में हुई थी ।

कृष्णानंद ने अपनी बेटी की हत्या का केस सुएब तथा उसके अन्य साथियों के खिलाफ दर्ज कराया था। सफदरगंज पुलिस की जांच में युवती की हत्या के साक्ष्य नहीं मिले थे। पुलिस को जांच में पता चला कि पिछले 30 अक्टूबर को युवती का अपने भाई तुुषार से विवाद हुआ था।

इसके बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस जानकारी पर कृष्णानंद ने अपने पुत्र तुषार के साथ मिलकर बेटी का शव को बोरे में भरा और नहर में फेंक दिया। इसके साथ बेटी की हत्या का केस सुएब के खिलाफ दर्ज करवा दिया था।

सफदरगंज पुलिस ने आज कृष्णानंद और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । पुलिस ने कहा कि युवती अपने पिता कृष्णानंद की दूसरी शादी से नाराज रहती थी। इसके चलते अक्सर विवाद होता था। परिवारिक कलह से ऊब कर उसने फांसी लगा ली थी।

यह भी पढ़े: उपराष्ट्रपति हुए कोरोना पॉज़िटिव, खुद को किया आइसोलेट

Related Articles

Back to top button