लड़के तो झूठ में ही होते हैं बदनाम, अब लड़कियां ज्यादा करती हैं ये काम

0

कहते हैं कि वक्त करवट जरूर लेता है। अब यह बात सही भी साबित हो रही हैं। पहले लड़कों को रिलेशनशिप और फ्लर्टिंग का शहंशाह समझा जाता है, इस मामले में अब लड़कियां भी पीछे नहीं हैं। जी हां, रिलेशनशिप में पहले लड़के ही किसी भी काम का पहल करते थे। इसके बाद ही कोई लड़की तैयार होती थी। लेकिन अब सबकुछ इसके उलटे ही देखने को मिल रही है। दरअसल, अब लड़कों के मुकाबले लड़कियां ज्यादा फ्लर्टिंग करती हैं।

इस बात का खुलासा एक रिसर्च के दौरान हुआ है। इसमें पता चला था कि हर उम्र और रंग की महिलाएं ही ऐसे मामलों में ज्यादातर पहल करती हैं। लड़कियां लड़कों से भी ज्यादा फ्लर्टिंग करती हैं।

सोचिए आप किसी बार में हैं और आपके सामने एक लड़की अपनी दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही है, लेकिन अचानक वह खूबसूरत सी लड़की एक लड़के के पास जाती है जो दरवाजे पर खड़ा है। यह सब देखकर आपको लगता है कि कुछ शुरू होने वाला है। यह आमतौर पर होता है, लेकिन आप फिर भी यही सोचते रह जाते हैं कि पहली शुरुआत किसने की होगी।

इसका जवाब है लड़की, क्योंकि पहले लड़की अपने एक्सप्रेशन से ही बताती है कि वह इंट्रेस्टेड है या फिर नहीं। यह उसकी स्माइल और आंखों से पता लगाया जाता है।

इंटरनेट के इस दौर में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो भी वायरल हो चुके हैं जिससे यह साफ़ है कि अब लड़कियां लड़कों के मुकाबले ज्यादा आगे आकर फ्लर्टिंग करती हैं।

loading...
शेयर करें