शादी का नाम सुनते ही घबरा जाती हैं लड़कियां, सोचने लगती हैं ऐसी बातें

0

नई दिल्ली: सभी मां-बाप चाहते हैं वह अपनी बेटी की शादी जल्दी से किसी अच्छे घर में कर दें. ऐसे में जब लड़कियों की शादी की बात घर में चलने लगती है,तो वह काफी घबरा जाती हैं. उनके मन कई तरह के ख्याल आने लगते हैं. चलिए हम आपको बताते हैं शादी करने से पहले उनके मन में क्या-क्या ख्याल आते है.

शादी का नामआजादी

शादी होने से पहले वह अपनी आजादी के बारे में सोचती हैं. वह सोचती हैं शादी के बाद उन्हें पहले की तरह आजादी नहीं मिलेगी. उनकी लाइफ पूरी तरह चेंज हो जाएगी.

पार्टनर

अगर लव मैरिज है तब तो ठीक ही है, लेकिन अगर अरेंज मैरिज हो रही है तो वह सोचने लगती है पता नहीं कैसा हो लड़का, क्या उसके साथ मैं अपना पूरा जीवन बिता पाउंगी या नहीं.

सपने   

सभी लड़कियां कुछ सपने देखती हैं वह चाहती है उनके सारे सपने पूरे हों. लेकिन जब उनकी शादी की बात होती है तो वह सोचने लगती हैं अब उनके सपने कैसे पूरे होंगे. क्या लड़के के घर वाले उनके सपनो को पूरा करेंगे या फिर उन्हें अपने सपनों को मारना होगा.

फैमिली प्लानिंग    

कुछ लड़कियां इसलिए भी शादी नहीं करना चाहती है. क्योकि शादी के कुछ दिनों बाद ही फैमिली प्लानिंग के लिए घर वाले प्रेशर करने लगते हैं. जो की वह इतनी जल्दी नहीं चाहती हैं.

loading...
शेयर करें