लड़कियों के इस इशारों को पहचाने, लड़की को है सेक्स की जरुरत

0

सेक्स हरेक इंसान ,चाहे वो लड़का हो या लड़की हो, की जरुरत होती है और अगर आपकी सोच यह है कि केवल पुरुषो को ही सेक्स की जरुरत होती है। लड़कियाँ को भी सेक्स की उसी तरह से जरुरत महसूस हो सकती है जैसे पुरुषो को। अगर आपके अंदर ऐसे संकेत मिल रहे है तो समझे कि आपको सेक्स की जरुरत है।

आप जब भी अकेले होती है आप खुद को टच करने से बिलकुल भी नहीं झिझकती। पहले आपको मास्टरबेट करने से परेशानी होती थी और आपको बहुत शर्म भी आती थी।जब आप अपने प्राइवेट पार्ट्स के सफाई की ओर जरुरत से ज़्यादा धयान देने लगे और हमेशा शेविंग या बिकिनी वैक्स करने लगे।

जब आप जानबुझ अपने सहकर्मी को टच करने लगे और अपने शरीर का स्पर्श उनके शरीर से करवाने का मौका ढूंढ़ने लगे मगर आप उन्हें यह भी दर्शाये की यह गलती से हो गया और साथ साथ धीमी से मुस्कराहट भी देने से उन्हें ना कतराये।आपको सेक्स टॉयज की जरुरत महसूस होने लगे और आप उसे ऑनलाइन आर्डर करने से भी ना झिझके।

अब आपको हमेशा कामुक और सेक्स से जुड़े सपने आते है और आपकी वाइल्ड फैंटेसी बढ़ती जा रही है।अगर कल्पना मात्र या किसी को सोचने मात्र या किसी के टच मात्र से आप पिघलने लगे तो आपको समझ जाना चाहिए कि आपको अंतरंगता की जरुरत है।पहले की तुलना में आपका योनिश्राव ज़्यादा होने लगा है।पोर्न फिल्मो या पोर्न वेब्साइट्स के प्रति आपका आकर्षण बढ़ने लगे।

आपके बैग में अब कंडोम का पैकेट हमेशा रहता है कि मानो आपको कब जरुरत पड़ जाए।

loading...
शेयर करें