Zomato से ऑडर कैंसल करने पर लड़की की तोड़ डाली नाक, जानिए पूरा मामला

एक महिला को जोमैटो (Zomato) से ऑडर कैंसिल करना भारी पड़ गया क्योंकि डिलिवरी बॉय ने मुक्का जड़ के उसकी नाक ही तोड़ दी। इस महिला का नाम हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) है। ये एक फैशन बॉगर (Fashion Blogger) है।

बेंगलुरू: एक महिला को जोमैटो (Zomato) से ऑडर कैंसिल करना भारी पड़ गया क्योंकि डिलिवरी बॉय ने मुक्का जड़ के उसकी नाक ही तोड़ दी। इस महिला का नाम हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) है। ये एक फैशन बॉगर (Fashion Blogger) है। हितेशा चंद्राणी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कहानी सुनाई है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डिलीवरी में देरी होने पर महिला ने ऑर्डर कैंसिल कर दिया था जिससें डिलेवरी बॉय आग बबूला हो गया और यह हरकत कर बैठा। हितेशा ने एक घटना को बया करते हुए कहा उसने जोमैटो (Zomato) से ऑनलाई फुड ऑडर किया था। हितेशा ने खाना 9 मार्च को दोपहर 3:30 बजे ऑडर किया था जोकी 4:30 बजे डिलीवरी हुआ। इससे पहले हितेशा कस्टमर केयर एक्सक्यूटिव (Customer care excutive) से बात कर रही थी।

जानिए Zomato बॉय की हड़कत

उस वक्त डिलीवरी बॉय (Zomato) को इंतजार करने कहा और बताया की ऑडर कैंसल करना है। इतने में डिलीवरी बॉय उनपर जोर जोर से चिल्लाने लगा और ऑडर वापस कने से मना करने लगा। हितेशा ने बताया डिलीवरी बॉय को इंतजार करने को कहा तो वो काफी अग्रेसिव हो गया। हितेशा के मुताबिक, वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की। इतने में डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा। इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया।

यह भी पढ़े

इंस्टाग्राम वीडियो में चंद्राणी ने बताया है कि वह चिल्लाईं लेकिन उनके पड़ोसी मदद के लिए नहीं आए। हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। कई लोगों ने उनके वीडियो पर कमेंट किए और लिखा कि ये शॉकिंग है। आप चिंता न करें और अपना ख्याल रखें. हम आपके साथ हैं।

Related Articles