लड़कों के इन बॉडी पार्ट्स को देखकर मदहोश हो जाती हैं लड़कियां, करने लगती हैं…

0

ये बात तो हम सब जानते होंगे कि हर कोई विपरीत सेक्स के तरफ आकर्षित होता है। अमुवन लड़के लड़कियों के ख़ूबसूरती पर जल्दी आकर्षित हो जाते है। खासकर पुरुष महिलाओं के शारीर के किसी हिस्से को देखकर जल्दी आकर्षित होते है। जैसे कि लंबे बाल, आंखें, होठों, चौड़ी कमर। ठीक वैसे ही लडकियां भी मर्दों के खास बॉडी पार्ट्स को देखकर आकर्षित हो जाती है। इस बात का खुलासा एक रिसर्च में हुआ।

मदहोश

इस खबर में आपको यहीं बताएंगे की लड़कियां मर्दों के किन किन अंगों को देखकर जल्दी मदहोश हो जाती हैं..

होंठ
आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस तरफ पुरुषों को महिलाओं के होंठ पसंद आते हैं उसी तरफ महिलाओ को भी वही पुरुष पहली नजर में भा जाते हैं जिनके होंठ आकर्षक होते हैं। जिन भी पुरुषों के होंठ गुलाबी होते हैं महिलाएं उन पर किस करने से खुद को नहीं रोक पाती।

सुडौल छाती
जिन भी पुरुषों की छाती चौड़ी होती हैं महिलाओं को ऐसे पुरुष बाकि पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पसंद आते हैं। चौड़ी और सुडौल छाती देखकर महिलाएं मर्दों की तरफ खीची चली जाती हैं। चौड़ी छाती वालों पुरुषों के साथ लड़कियां अपने आप को सुरक्षित महसूस करती हैं।

आकर्षक शोल्डर
महिलाओं को ऐसे पुरुष भी बहुत जादा पसंद आते हैं, जिनके शोल्डर मोटे होते हैं। ऐसे पुरुषों की महिलाएं दीवानी हो जाती हैं और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती हैं। सेहत और खूबसूरती में महिलाएं चाहती हैं कि उन्हें ऐसा पुरुष मिले जिसके साथ चलते हुए उनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाए।

आंखों की मासुमियत
अधिकतर लड़के अपनी दिल की बात किसी से कह नहीं पाते। एेसे में महिलाएं उनकी आंखों से ही उनके दिल का हाल जानती हैं। लड़के की आंखों में मासुमियत देखकर लड़की उनकी ओर आकर्षित होती है।

कमर
जिन लड़कों की कमर वी लाइन की तरह दिखती हो, उनकी ओर अधिक महिलाएं आकर्षित होती हैं। अक्सर लड़कियों को चौड़ी छाती के साथ वी शेप की कमर बहुत पसंद आती है। अगर आपकी बॉडी शेप कुछ इसी तरह की है कि महिलाएं आपको काफी पसंद करेंगी।

loading...
शेयर करें