सलाह देना दिग्विजय सिंह को पड़ा भारी, मार्ग दिखाने के चक्कर में जमकर हुई ‘ऐसी-तैसी’

0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह आजकल अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लोगों को सलाह देते हुए लिखा कि आप लोग मुझे फॉलो करके उचित मार्गदर्शन प्राप्त कर सकते हैं। उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए अनोखे व मजेदार जवाब देने शुरु कर दिया हैं। कुछ लोगों ने भाषा की सारी मर्यादाएं पार करते हुए उन्हें अभद्र भाषा में जवाब भी दिया है। वहीं कुछ ने उनसे कहा है कि वह उन्हें फॉलो कर अच्छी शिक्षा के साथ देशभक्ति की प्रेरणा ले सकते हैं।

जानिए यूर्जस ने दिए दिग्विजय सिंह को कैसे-कैसे मजेदार जवाब
दिग्विजय सिंह के ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगों ने उनकी जमकर खिचाई की। एक यूजर सिमरन ने लिखा कि दिग्विजय जी आप मुझे फॉलो कर सकते हैं, आपको मेरे ट्वीट से अच्छी शिक्षा के साथ देशभक्ति की प्रेरणा मिलेगी। वहीं जेएस पांडेय नाम के यूजर ने लिखा कि आपको फॉलो किया ये सोचकर कि आपके अज्ञान से भरे मस्तिष्क में ज्ञान की ऑक्सीजन पहुंचा सकूंगा पर कई वर्षों से अब तक तो आप जड़बुद्धि ही सिद्ध हुये हैं.. शोध से पता चला कि किसी चाटुकार को ज्ञान से कुछ लेना देना नहीं होता।

एक अन्य यूजर जीतेंद्र सिंह ने तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी को मुद्दा बना दिया। स्वेता सिंह नाम की यूजर ने लिखा कि दिग्विजय सिंह जी एक तरफ तो आप मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं दूसरी तरफ आप सोशल मीडिया पर लोगों से खुद को फॉलो करने के लिए कह रहे हैं, यह तो आप की हालत हो गई है।

loading...
शेयर करें