इन हेयरस्टाइल्स से खुद को दें नया लुक, किसी को नहीं चलेगा आपकी उम्र का पता

0

आज के दौर में हर किसी की खूबसूरत दिखने की चाह होती है चाहे वो कम उम्र कि लड़की हो या कोई महिला। हर कोई अपनी पर्सनालिटी को निखारने के लिए कई तरह का ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन एक महिला और लड़की के खूबसूरत बाल उनके उनके लिए किसी गहने से कम नहीं होते हैं। बालों को नया-नया लुक दे कर आप खुद को अपनी उम्र से कम का भी दिखा सकती हैं। तो आइये जानते वो कौन सी हेयरस्टाइल है जो आपकी उम्र को कम दिखने में मदद करेगी।

यह भी पढ़ें : स्टाइलिश बनने के लिए करें न्यूड मेकअप

संबंधित चित्र

ब्‍लंट कट- ब्‍लंट कट को संभालने में आपको बहुत ज्‍यादा दिक्‍कत नहीं होगी। अगर आपके बाल स्‍ट्रेट हैं तो आपको ये हेयरकट जरूर ट्राई करना चाहिए। आजकल कई सेलेब्‍स भी ये हेयरकट ट्राई कर रहे हैं। ये हेयरकट करवाते समय ध्‍यान रखें के आपके बाल कंधे तक जरूर आएं। इस कट से आपके बाल स्‍वस्‍थ और घने भी दिखेंगे।

संबंधित चित्र

टॉसल्‍ड बॉब कट- इस हेयरकट से आपकी उम्र में कई साल घट जाएंगें। अगर आपके बाल सीधे और लंबे हैं तो आपको टॉसल्‍ड बॉब कट करवाना चाहिए। ये हेयरकट आपके चेहरे को उभारकर उसे जवां लुक देगा।

 

 

संबंधित चित्र

फ्रिंजेस- माथे पर बिखरे बाल आपकी असली उम्र को छिपाकर आपको जवां दिखाते हैं। ये हेयरस्‍टाइन न केवल आपकी बढ़ती उम्र को छिपाता है बल्कि आपके गालों के उभार को छिपाकर चेहरे को जवां लुक देता है। लंबे और ओवल आकार के चेहरे वाली महिलाओं के लिए फ्रिंजेस हेयरस्‍टाइल सबसे बेहतर है।

संबंधित चित्र

लेयर्स- अगर आपके बाल कंधे तक आते हैं या लंबे हैं तो आपको लेयर्ड हेयरकट जरूर ट्राई करना चाहिए। इस हेयरकट से बालों की वॉल्‍यूम बढ़ती है और वे स्‍वस्‍थ भी दिखते हैं। अपने चेहरे और बालों के अनुसार आप अपने बालों में वॉल्‍यूम एड करवा सकती हैं। लेयर्स से आपके बालों में बाउंस रहेगा और आपकी उम्र भी कम लगेगी।

loading...
शेयर करें