90’s के फैशन को अपनाकर खुद को दें रेट्रो लुक

0

नई दिल्ली। आए-दिन फैशन बदलते रहते हैं लेकिन वो कहते हैं ओल्ड इज गोल्ड कुछ ऐसा ही फैशन में भी लागू होता है। 1980 के दशक में जो कपड़े पहने जाते थे वो आज फिर से ट्रेंड में गये हैं।

चित्र परिणाम

ये हम नहीं बल्कि हाल ही में हुए एक रिसर्च में कहा गया है। आइए जानते हैं कौन कौन से फैशन वापस आ गए हैं।

ये भी पढ़ें : सही शेप पाना है तो ब्रा के बारे में जानें ये बातें…

Limited flare crop top के लिए चित्र परिणाम

1980 के दशक का पसंदीदा बेलबॉटम पीस एक्सट्रा फ्लेयर वाला था, लेकिन 2017 में वे सीमित फ्लेयर के साथ हैं। गंजी या क्रॉप टॉप के साथ बेलबॉटम पहनने से आपके कपड़ों को बेहतरीन लुक मिलेगा। आप इसके साथ संदेश लिखा कोई टी-शर्ट भी पहन सकती हैं।

Leather or denim jacket for hipster look के लिए चित्र परिणाम

1980 के दशक में हिपस्टर लुक के लिए लेदर या डेनिम जैकेट पर ब्रोच, बैज या पिन लगाना काफी प्रचलन में था, यह स्टाइल सिर्फ महिलाओं तक ही सीमित नहीं था, बल्कि पुरुष भी इसे अपनाते थे।

1980 के दशक में सुपर मिरर सनग्लासेस से लेकर आकार में बड़े गोल ग्लेयर वाले ग्लासेस काफी चलन में थे। इनकी अब फिर से वापसी हो रही है।

Black denim or short top के लिए चित्र परिणाम

इस दशक में चमकीले सितारों और मनकों के काम वाले ड्रेस, टॉप काफी चलन में थे। काले डेनिम या शॉर्ट के साथ सिक्विन टॉप पहनने से आपका लुक देखने में रॉकस्टार जैसा लगेगा।

सफेद रंग के ड्रेस के साथ होठों के लिए चित्र परिणाम

पिछले कुछ सालों से चलन में रहने वाली लाल रंग की लिपस्टिक 1980 के दशक के फैशन स्टेटमेंट की ही देन है। प्लेन काले या सफेद रंग के ड्रेस के साथ होठों पर लाल रंग की लिपस्टिक लगाएं, इससे आपके चेहरे को भड़कदार लुक मिलेगा। आप आंखों में विंग स्टाइल में काजल या आईलाइनर लगाएं, जिससे आप देखने में बहुत स्मार्ट लगेंगी।

loading...
शेयर करें