IPL
IPL

Goa में लगा नाईट कर्फ्यू , एग्जाम कैंसिल लेकिन इलेक्शन नहीं

पणजी : कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामले को देखते हुए Goa के चीफ मिनिस्टर प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने राज्य में कई नई पाबंदिओं का ऐलान किया। बेहद तेज़ी से फ़ैल रहे कोरोना वायरस को आगे फैलने से रोकने के लिए सीएम प्रमोद सावंत ने राज्य में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

Goa में आज होने हैं म्यूनिसिपल इलेक्शन

गोवा में 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा। कोविड को लेकर जारी की गई नई  नई पाबंदिओं के मुताबिक राज्य में अब कैसिनो, रेस्टोरेंट और बार के साथ सिनेमा हॉल पचास फीसद कैपेसिटी के साथ खुले रहेंगे। इसके साथ ही सीएम ने गोवा बोर्ड की दसवीं और बारहवीं के एग्जाम भी सस्पेंड करने का फैसला किया है।

आप की जानकारी के लिए बताते चलें कि गोवा के पांच नगर निगमों में म्यूनिसिपल इलेक्शन 23 अप्रैल को ही होंगे, जैसा पहले तय किया गया था। चुनाव के नतीजों का ऐलान छब्बीस अप्रैल को होगी। गोवा में पिछले 24 घंटे में संक्रमण के ढ़ेड़ हज़ार से ज़्यादा नए मामले सामने आए जिनमें 26 लोगों की मौत हो गई है।

यह एक दिन में इंफेक्शन और मौतों की सबसे बड़ी संख्या है। राज्य में अब तक लगभग 69,312 लोग इंफेक्ट हुए हैं और लगभग 926 लोगों की मौत हुई है। गोवा में मौजूदा वक़्त में एक्टिव केस की संख्या लगभग आठ हज़ार के करीब है।

यह भी पढ़ें : UP Corona Update: पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 34,379 नए मामले, रेमडेसिविर की कालाबाजारी पर सख्त निर्देश

Related Articles

Back to top button