#GOABRICS: डिनर में सभी राष्ट्राध्यक्षों पर छाई पीएम मोदी की जैकेट

0

पणजी। गोवा में ब्रिक्‍स सम्‍मेलन में पीएम मोदी का जलवा चरम पर है। इसका जीता जागता उदाहरण सबने देखा होगा। अगर नही देखा तो हम आपको बता देते हैं। #GOABRICS सम्‍मेलन में पांच देश भाग ले रहे हैं।

#GOABRICS

#GOABRICS सम्‍मेलन में छाए पीएम मोदी

गोवा में ब्रिक्स देशों के सम्मेलन के बाद सभी देशों के राष्‍ट्राध्‍यक्ष डिनर के लिए इकट्ठा हुए तो एक अजीब नजारा देखने को मिला। सभी राष्‍ट्राध्‍यक्ष पीएम मोदी की जैकेट के संग दिखाए पड़े। आइये आप भी देखिये डिनर के दौरान मोदी जैकेट में दिखे ब्रिक्स के ब़ॉस।

मोदी जैकेट के अजीब नजारे

#GOABRICS के बॉस गोवा में हैं और गोवा में कल रात डिनर के मौके पर दिखा मोदी के जैकेट का जलवा। पीएम मोदी तो अपने अंदाज में थे ही बाकि चारों मेहमानों पर भी मोदी जैकेट का जादू छाया हुआ था।

ब्‍लू जैकेट में थे व्‍लादिमीर पुतिन

पुतिन ब्लू जैकेट में थे तो शी जिन पिंग लाल रंग के मोदी जैकेट में जंच रहे थे। जैकब जुमा और माइकल टेमर पर भी मोदी जैकेट खूब फब रहा था।

सुदर्शन पटनायक की पेटिंग भी #GOABRICS में छाई रही

डिनर लेने से पहले मोदी और चारों मेहमानों ने ओडिशा के कलाकार सुदर्शन पटनायक की बनाई गई रेत की कलाकृति भी देखी। मेजबान मोदी मेहमानों को पांचों देशों की विरासत के बारे में बताते दिखे। इसके बाद ब्रिक्स के बॉस का फोटो सेशन हुआ और फिर मोदी जैकेट में जम रहे मेहमान ड़िनर की टेबल की ओर चले गए।

loading...
शेयर करें