विदेश जाते-जाते राहुल ने बीजेपी को दिखाया आईना, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली। अपनी मां सोनिया गांधी के इलाजा के लिए राहुल गांधी कुछ दिन विदेश में गुजारेंगे। बीती शाम ट्वीट कर उन्होंने इस बात की जानकारी दी। इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष अपने ट्वीट में बीजेपी की सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी को उनकी अनुपस्थिति में ज्यादा परेशान न होने की सलाह दी है। राहुल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए लिखा कि आपको ज्यादा मेहनत करने की जरुरत नहीं है, मैं जल्द वापस लौट आऊंगा।

 

जानिए राहुल गांधी ने अपने ट्वीट से किस तरह बीजेपी को सिखाया सबक
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सोनिया जी के सालाना मेडिकल चेकअप के लिए कुछ दिन भारत से बाहर रहूंगा। बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी के मेरे दोस्त बहुत ज़्यादा मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है, मैं जल्द वापस लौटूंगा। सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी कुछ अधिक समय तक अपने इलाज के लिए विदेश में रुकेंगी, जबकि राहुल करीब एक सप्ताह के अंदर ही भारत वापसी कर सकते हैं।

आमतौर पर राहुल गांधी की विदेश यात्राओं को लेकर बीजेपी उनके ऊपर निशाना साधती रही है। ऐसे में इस बार उन्होंने पहले से ही इस बारे में बीजेपी को जानकारी देते हुए ट्वीट कर दिया। अपने ट्वीट में वो बीजेपी की सोशल मीडिया आर्मी को उनकी अनुपस्थिति में ज्यादा मेहनत न करने की सलाह देते नजर आए।

Related Articles