घरवालों के खिलाफ जाकर प्रेमी जोड़ो ने कुछ इस तरह रचाई शादी

0

नई दिल्ली। प्यार अगर जिंदगी में हो तो जिंदगी बेहद खूबसूरत बन जाती है और अगर यही प्यार हमको जीवन साथी के रुप में मिले तो क्या बात है, लेकिन आपको पता है। आज के दौर में प्यार तो सब कर लेते है मगर जब बात शादी की आती है, तो ज्यादा तर लोग पीछे हट जाते है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहॉ पर प्रेमी जोड़ो ने घरवालों के खिलाफ जाकर अपनी शादी का फेसबुक लाइव किया।

दरअसल कर्नाटक में तुमाकुरु जिले के मधुगिरी में रहने वाले एक लड़के और लड़की ने मंदिर में जाकर शादी कर लिया। सुत्रों के अनुसार पता चला है कि दोनों अलग जाति धर्म के थे जिससे उनके घर वाले शादी के खिलाफ थे पहले दोनों ने अपने घरवालों को मनाने कि पूरी कोशिश कि लेकिन जब बात आगे नहीं बढ़ी तो दोनों ने यह कदम उठाया।

शादी की खबर मिलने पर लड़की के घरवालों ने थाने में शिकायत दर्ज करा दिया। वही पूरे मामले पर पुलिस ने कहा कि शादी की वीडियो को बतौर सबूत मानते हुए वो इस मामले को बंद करने का विचार कर रही है। वैसे मानना पड़ेगा दोनों बहादुर थे जिन्होनें घरवालों कि बिना परवाह करते हुए इतना बड़ा फैसला उठाया इसके अलावा लड़की ने एक बयान में पुलिस से ये भी कहती दिखाई दे रही है ‘ डियर पुलिस, अगर आपने हमारे जीवन में बाधा डालने या कुछ गलत करने की कोशिश की तो हम आपका नाम लिखकर आत्महत्या कर लेंगे।

loading...
शेयर करें