सोना निगलने वाली चोरनी कैमरे में कैद ! देखें तस्वीरें

चोरी का ऐसा तरीका जो ना देखा होगा, ना सुना होगा

रायबरेली से चोरी की एक ऐसी वारदात सामने आई है. जिसे देखकर आप भी अचंभे में पड़ जाएंगे. चोरी का ऐसा तरीका है जो शायद ही आपने देखा या सुना होगा. बता दे रायबरेली पुलिस के पास एक ऐसी महिला की शिकायत आई है, जो सोना चोरी करते ही उसे निगल जाती है. रायबरेली शहर की ही एक ज्वैलरी शॉप पर चोरनी के सोना निगलने का वीडियो CCTV में कैद भी हुआ.

नजर बचाकर निगल लिया झुमका

मामला भदोखर थाना इलाके के मुंशीगंज बाजार का है. यहां रावेंद्र कुमार नाम के शख्स की एक ज्वेलरी शॉप है. एक दिन पहले रावेंद्र कुमार किसी काम से दुकान छोड़कर बाहर गए थे. ज्वेलरी शॉप पर उनका बेटा बैठा था. उसी दौरान दो महिलाएं और एक पुरुष उस दुकान पर पहुंचे. वे कस्टमर बनकर वहां आए थे और दुकानदार से सोने की ज्वेलरी दिखाने के लिए कह रहे थे. जब शॉपकीपर उन्हें आभूषण दिखाने लगा तो उनमें से ही एक महिला ने नज़र बचाकर झुमका निगल लिया.

एक झुमका कम मिला तो खंगाला गया CCTV

महिला की यह हरकत दुकानदार तो नहीं देख सका, लेकिन सीसीटीवी में कैद हो गई. सोना निगलने के बाद चोरनी अपने साथियों के साथ बिना कुछ खरीदारी किए वापस चली गई. इसके बाद दुकान के मालिक रावेंद्र कुमार वापस आए तो बेटे ने उन ग्राहकों के बारे में पूरी बात बताई. रावेंद्र कुमार को पूरा घटनाक्रम सुनकर कुछ शक हुआ, तो उन्होंने आभूषणों का मिलान किया. उनमें एक झुमका कम था. रावेंद्र कुमार ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा तो सोना निगलने वाली चोरनी की हरकत सामने आ गई. वहीं मामला संज्ञान में लेकर अब पुलिस सोना निगलने वाली चोरनियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- UP चुनाव से पहले योगी सरकार का बड़ा फैसला, आदेश जारी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles