IPL
IPL

 दुर्घटना के समय 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे Golfer Tiger Woods

इस दुर्घटना में घायल होना पड़ा आओर ना ही कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ इस हादसे में वुड्स के पैरों में काफी चोट आई थी उन्हें कार के शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया था इसके बाद उनकी सर्जरी की गई।

लास एंजिलिस: विश्व के दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स ( Tiger Woods ) ने जब अपनी एसयूवी कार ( SUV car ) से नियंत्रण खोया और दुर्घटना का शिकार हुए थे तो उस समय उनकी कार की स्पीड 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से चल रही थी। और यह निर्धारित की गई गति सीमा से लगभग दोगुनी थी। इस दुर्घटना में टाइगर वुड्स गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

टाइगर वुड्स के साथ यह घटना 23 फरवरी को लॉस एंजेलिस ( Los angeles ) के बाहरी हिस्से में हुई थी। जिसे शेरिफ एलेक्स विलानुएवा ( Sheriff Alex Villanueva ) ने गति को पूरी तरह से जिम्मेदार ठहराया था। और कहा था कि गति के कारण वुड्स ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया था पिछले 11 साल में तीसरी बार दुर्घटना हुई है लेकिन वुड्स के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी।  शेरिफ ने कहा सड़क दुर्घटना का मुख्य कारण उस गति में रोड को देखते हुए गाड़ी चलाना था जो सड़क के हालात के अनुसार असुरक्षित थी।

Tiger Woods was driving at a speed of over 140km/h at the time of the  accident - दुर्घटना के समय 140km/h से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे  टाइगर वुड्स -

विलानुएवा ( Villanueva  ) ने कहा कि वुड्स 84 से 87 मील प्रति घंटा यानी ( 135 से 140 किलोमीटर प्रति घंटा ) की रफ्तार से उस इलाके में गाड़ी चला रहे थे। जहां की स्पीड 45 मील प्रति घंटा यानी ( 72 किलोमीटर प्रति घंटा ) है इस हिसाब से वुड्स उस क्षेत्र में दोगुनी रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे। बता दें कि इस दुर्घटना में कोई अन्य वाहन शामिल नहीं था और ना ही किसी अन्य लोगों को इस दुर्घटना में घायल होना पड़ा आओर ना ही कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ इस हादसे में वुड्स के पैरों में काफी चोट आई थी उन्हें कार के शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया था इसके बाद उनकी सर्जरी की गई।

यह भी पढ़े: Corona Virus Lockdown: कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक, मुंबई समेत इन शहरों में आज से लॉकडाउन

Related Articles

Back to top button