गोंडा: दो कुंतल गांजा के साथ तस्कर गिरोह तीन सदस्य गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के ददुआ बाजार स्थित सोनार गली मे मोहन पंजाबी के घर मे चोरी छिपे चल रहें मादक द्रव्य पदार्थ तस्करी की सूचना पर पुलिस टीम नें बुधवार को छापेमारी की।

गोण्डा: उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब दस लाख रूपये मूल्य का गांजा और एक लाख 76 हजार रूपये की नगदी बरामद की।

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के ददुआ बाजार स्थित सोनार गली मे मोहन पंजाबी के घर मे चोरी छिपे चल रहें मादक द्रव्य पदार्थ तस्करी की सूचना पर पुलिस टीम नें बुधवार को छापेमारी की। छापे के दौरान पुलिस ने तीन तस्करों को मौके से गिरफ्तार कर उनके पास से बिक्री के लिये छिपाकर रखे मादक द्रव्य समेत करीब दो कुंतल गांजा व एक लाख छिहत्तर हजार की नगदी बरामद कर लिया।

बरामद गांजे की कीमत अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग दस लाख रुपये है। उन्होने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में अमेठी जिले के रहने वाले राजन व अक्षय कुमार और बाराबंकी जिले के रहने वाला रामराज शामिल हैं। उन्होनें बताया कि बदमाशों की निशानदेही पर इस काले कारोबार मे लिप्त अन्य साथियों की तलाश मे पुलिस टीम जुटी हैं। एएसपी ने बताया कि बंदियों के विरुद्ध मादक द्रव्य निवारण अधिनियम व अन्य सुसंगत धाराओं में विधिक कार्यवाही की जा रही हैं।

यह भी पढ़े: फिल्म सिटी यूपी में बालीवुड जगत की जरूरतों को करेगी पूरा: सीएम योगी 

Related Articles