खुशखबरी! यहां से भरवाइए पेट्रोल और डीजल, फ्री में मिलेगा खाना और नाश्ता

0

जहां एक ओर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों ने सबके छुड़ा दीते हैं, वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र की सीमा से लगे पेट्रोल पम्प में कुछ ऐसा हो रहा है कि आप भी महंगाई भूलकर पेट्रोल भरवाने पहुँच जाएँगे। इस पेट्रोल पम्प में बेहद दिलचस्प नज़ारा देखने को मिल रहा है। ट्रक ड्राइवर्स या अन्य वाहन चालक एमपी से ज्यादा महाराष्ट्र की सीमा से लगे इस पेट्रोल पम्प में तेल भरवा रहे हैं।

ये है मामला…..

दरअसल बात यह है कि महाराष्ट्र की सीमा से लगे इस पेट्रोल पम्प में हो रहे घाटे को मद्देनजर एक ऐसा स्टेप लिया है कि लोग खुद ब खुद यहां पेट्रोल भरवाने आ रहे हैं। पेट्रोल पंप मालिकों ने पेट्रोल पंप संचालक पेट्रोल और डीजल भरवाने के बदले में मुफ्त नाश्ते से लेकर लकी ड्रॉ के ज़रिए मोबाइल, फ्रिज, एयर कंडीशनर, लैपटॉप और बाइक जीतने तक का ऑफर दे रहे हैं। ऐसा करने से वे अपनी सेल बढ़ा सकते हैं।

सरकार टैक्स कम करें…

पेट्रोल पम्प मालिक चाहते हैं कि सरकार टैक्स कम करें ताकि उनका सेल पहले की तरह बढ़ सके। पेट्रोल पंप मालिक अनुज खंडेलवाल ने मांग की है कि सरकार पेट्रोल और डीजल पर लगने वाले वैट को कम करे। पेट्रोल और डीजल के बदले मुफ्त नाश्ते और लकी ड्रॉ की स्कीम काम भी कर रही है और ट्रक ड्राइवर्स इन सब के लिए पेट्रोल पंप पर रुक डीज़ल भी डलवा रहे हैं।

loading...
शेयर करें